Join Us on Facebook Follow us on Twitter Add to Circles

Magical Makeup Kit








मेरी छोटी बहन ने Spells R Us नाम की दुकान से एक मेकअप किट खरीदा था और वह बहुत खुश थी।
 
जब वह घर आई तो उसने मुझसे request की वो जरा-सा मेकअप मुझपर try करे। अब चूँकि मैं उससे बहुत प्यार करता हूँ  और है ही इतनी cute के मैं उसे कोई भी बात के लिए मना नहीं कर पाता।

तो मैंने उसे  हाँ कहा.
 
काश मैं जानता था कि यह एक जादुई मेकअप किट था.
जैसे ही वह मेकअप लगा चुकी मैं सिर्फ 1 मिनट के भीतर ही  मैं एक बहोत ही खुबसूरत  लड़की में तब्दील हो गया और मेरे कपडे भी बदल गये।
 
पूरी तरह हैरान मैंने उसे पूछा के उसने किस जगह से इस किट को खरीदा था।

उसने मुझे वह जगह बताई , लेकिन अब जब मैं यहाँ पे उस शॉप को ढूंढ रहा हूँ मुझे ऐसी दूकान का कोई भी नामोनिशान भी नज़र नहीं आ रहा  ..!
 
मुझे समझ नहीं आ रहा के अब मैं क्या करूं ?
 
शायद अब मुझे  अपने handsome  दोस्त की मदद लेनी चाहिए.

एक मिनट ...क्या अभी मैं 'handsome' दोस्त कहा। .?
 
Shit  .... शायद ये जादू मुझे भीतर से भी लड़की बना रहा है!!!



 


 

0 comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *


You can also receive Free Email Updates: